मुंबई ड्रग्स केस: आर्यन ने अनन्या से मंगवाया था गांजा, नई चैट में हुआ खुलासा

चैट में ड्रग्स की लेनदेन और NCB का जिक्र

नई दिल्ली। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े मुंबई ड्रग्स केस में हर रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं। आर्यन खान के साथ-साथ बॉलीवुड अभिनेत्री आनन्या पांडे की मुश्किलें भी बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। इस केस से जुड़ी आर्यन खान और अनन्या पांडे की चैट लीक होने के बाद से ही अनन्या एनसीबी के टारगेट पर हैं। एनसीबी अनन्या को दो बार पूछताछ के लिए भी बुला चुकी है। इसी केस से जुड़ी आर्यन और अनन्या की एक नई व्ट्सएप चैट सामने आई है जिसमें ड्रग्स के लेनदेन के साथ एनसीबी का भी जिक्र है।

एनसीबी के नाम पर दोस्तों को धमकाया

आर्यन खान और अनन्या पांडे की व्ट्सएप चैट के जो स्क्रीन शोट सामने आए हैं उसमें ड्रग्स के लेनदेन और एनसीबी का जिक्र है।उसमें एक स्क्रीनशॉट ग्रुप चैट का भी है, जिसमें आर्यन को “कोकेन टुमॉरो” का  प्रस्ताव देते हुए देखा गया है. वहीं, एक चैट में आर्यन ‘एनसीबी’ के नाम पर अपने दोस्तों को धमकाते भी दिखे। व्ट्सएप चैट में आर्यन खान एक अचित कुमार से थोक में ड्रग्स खरीदने की बात कर रहे हैं। आर्यन खान ने अचित कुमार से 80,000 रुपये की ड्रग्स मंगवाई थी।

ड्रग्स केस में आयर्न और अनन्या से पूछताछ जारी है। आर्यन फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद हैं। एनसीबी अब तक अनन्या पांडे से दो राउंड की पूछताछ कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.