अमिताभ बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते में आई दरार

बाॅलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों काफी सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे है। सोशल मीडिया पर फैल रही खबरों के अनुसार, अभिषेक-ऐश्वर्या में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। वहीं अब इस बीच हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने बहू ऐश्वर्या के प्रति कड़ा रूख किया। दरअसल, अमिताभ की इंस्टाग्राम फॉलो बैक में ऐश्वर्या का नाम नहीं यानि अमिताभ ने बहू ऐश्वर्या को अनफाॅलो कर दिया है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन काफी एक्टिव रहते हैं। इंस्टाग्राम हैंडल पर बिग बी के 36.3 मिलियन फॉलोअर्स मौजूद हैं। इसके अलावा 74 लोगों को अमिताभ फॉलो बैक करते हैं। लेकिन इन 74 लोगों में अभिषेक बच्चन और इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स मौजूद हैं। लेकिन इस लिस्ट में उनकी बहूरानी ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम नहीं है। हालांकि यह भी कहना है कि अमिताभ बच्चन ने कभी भी ऐश्वर्या को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं किया था।

बता दें कि हाल ही में फिल्म आर्चीज की स्क्रीन पर पूरा बच्चन परिवार इकट्ठा हुआ था। इस फिल्म में अमिताभ के नाति अगस्तय नंदा ने भी रोल निभाया। ‘द आर्चीज’ की स्क्रीनिंग में ऐश्वर्या भी पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ पहुंचीं और ससुरालवालों के साथ पोज दिए। इस तरह ऐश्वर्या ने उन खबरों पर भी विराम लगा दिया, जिनमें कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस का अभिषेक बच्चन से तलाक हो गया है।