बिग बॉस 17 में Youtubers की ये जोड़ी मचाएगी धमाल…

बिग बॉस 16 और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में यूट्यूबर्स और रैपर्स का बोल बाला रहा है. फिर चाहे वो एमसी स्टेन हों या फिर एल्विश यादव. लिहाजा इस बार भी कई यूट्यूबर्स का नाम सामने आ रहा है लेकिन अब जो नाम सामने आया है वो पॉपुलैरिटी में हर किसी पर भारी है. हम बात कर रहे हैं यूट्यूबर अरमान मलिक की. जो पिछले काफी समय से यूट्यूब और सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं. खासतौर से अपनी 2-2 शादियों को लेकर.

खबर है कि बिग बॉस 17 के मेकर्स ने यूट्यूबर को शो में आने का न्योता दिया है यानि अगर सब कुछ प्लानिंग के हिसाब से चलता रहा तो अरमान मलिक शो का हिस्सा बनेंगे. फिलहाल इसे लेकर कुछ भी ऐलान नहीं किया गया है और इसे सरप्राइज एंट्री के तौर पर सीक्रेट ही रखा जा रहा है.

अरमान मलिक खासतौर से जिस वजह से चर्चा में हैं वो है उनकी दो-दो शादियां. जी हां…अरमान मलिक ने पहली शादी पायल नाम की लड़की से की लेकिन बेटे के जन्म के बाद उन्होंने दूसरी शादी पायल की दोस्त कृतिका से ही कर ली. ये बात उस वक्त पायल बर्दाश्त नहीं कर सकीं. लेकिन फिर रिश्ते ऐसे बदले कि अरमान की दोनों पत्नियां एक साथ एक घर में एक ही छत के नीचे रहने लगीं.

वहीं बीते साल ये तब सबसे ज्यादा चर्चा में आए जब दोनों पत्नियों की एक साथ प्रेग्नेंसी की न्यूज इन्होंने रिवील की. तब सोशल मीडिया पर खूब हल्ला मचा और देखते ही देखते ये और भी फेमस हो गए. अब अरमान मलिक सोशल मीडिया का बड़ा नाम बन चुके हैं और किसी परिचय के मोहताज नहीं. अब खबर है कि वो बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने जा रहे हैं.