”वह फिल्म का हिस्सा पर वो लड़का पता नहीं कहां से आया” थप्पड़ कांड पर नाना पाटेकर ने दी सफाई,बोले-”जो हुआ गलती से हुआ, प्लीज माफ कर दें”

नाना पाटेकर इंटरटेमेंट इंडस्ट्री से सबसे प्रतिभाशाली एक्टर्स में से एक हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस को दीवाना बनाने के अलावा नाना पाटेकर ने पटकथा लेखन और फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी अपना कौशल दिखाया। दमदार रोल्स के लिए मशहूर नाना पाटेकर तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने सेल्फी लेने आए अपने एक फैंस को थप्पड़ जड़ दिया। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपनी इस हरकत के लिए वह जमकर ट्रोल हो रहे हैं। अब नाना पाटेकर ने इस पर अपनी सफाई दी है।

वहीं फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा एक चैनल को दिए इंटरव्यू में इस पूरे सीन को लेकर बात की है। उन्होंने बताया-‘मुझे अभी इस खबर के बारे में पता चला मैंने बिल्कुल अभी वो वीडियो देखा है।मैं बता दूं कि नाना ने किसी को भी थप्पड़ नहीं मारा है वो बस फिल्म का एक शॉर्ट था। उस वक्त शूटिंग चल रही थी और नाना अपना एक्ट कर रहे थे। उस समय बहुत से लोग वहां खड़े थे जिन्होंने उस सीन को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और वायरल कर दिया। अब इस वीडियो के बाद नाना को हर तरफ से नेगेटिव कॉमेंट आ रहे हैं, जो कि बहुत ही गलत है।