तो इस खास मकसद से पाकिस्तान से भारत आई है अंजू…: IB जांच में हुआ बड़ा खुलासा

अपने फेसबुक प्यार से मिलने पहुंची राजस्थान की अंजू आज वाघा बॉर्डर के रास्ते से भारत लौट आई है और उसे वहां पाकिस्तान के उसके पति नसरुल्लाह उन्हें वाघा बॉर्डर तक छोड़ने आए। अंजू का कहना है कि वह यहां खास मकसद के साथ आई है वह अपने बच्चों को मिलने आई है, वहीं भारत में अपने पति अरविंद को तलाक देने के लिए आईं है. उन्होंने ये भी कहा कि इस दौरान वो अपने साथ अपने दोनों बच्चों को भी साथ में ले जाने की कोशिश करेंगी जो इन इन दिनों अपने पिता के साथ रह रहे हैं।

बता दें कि अंजू ने पाकिस्तान में उसने इस्लाम धर्म अपना लिया था और अपना नाम फातिमा रख लिया था। भारत में उसके पति अरविंद के साथ उसका विवाद चल रहा है। अंजू के बच्चे अरविंद के पास हैं और उन्होंने कहा कि अंजू को उनके बच्चों से मिलने नहीं देंगे और इस पूरे मामले को लेकर अंजू के पाकिस्तान जाने के विषय को लेकर अरविंद कई बार पुलिस प्रशासन से शिकायत कर चुके हैं।

उधर भारत वापिस आने पर पुलिस इंटेलिजेंस ने अंजू से कई घंटे लंबी पूछताछ की. इस दौरान उसने कई खुलासे किए। इस दौरान अंजू ने बताया कि वो 21 जुलाई को पाकिस्तान गई थीं। उन्होंने खुलासा किया कि पाकिस्तानी नागरिक नसरुल्ला से शादी करने से पहले उन्होंने ईसाई धर्म को छोड़कर इस्लाम धर्म अपनाया था। उसके बाद उन्होंने नसरुल्ला से इस्लामिक रिति रिवाज के साथ निकाह किया था. हालांकि पूछताछ में अंजू ने बताया कि फिलहाल उसके पास अपनी शादी से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं है.